spot_img

देहरादून-हार सामने देखकर अब बहाने तलाश रही कांग्रेस: भट्ट

देहरादून-हार सामने देखकर अब बहाने तलाश रही कांग्रेस: भट्ट

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस को बद्रीनाथ और मंगलौर मे हार का अहसास हो गया है और अब सरकारी मशीनरी को बहाने के रूप मे देख रही है।
कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हर चुनाव मे काग्रेस सरकारी मशीनरी को कोसती रही है, लेकिन सच को स्वीकार करने से बचती रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब ईवीएम को भी भूल चुकी है। वह सरकारी मशीनरी को अपनी सुविधा के अनुसार उपयोग मे लाती रही है। जनता ने तो क्षेत्रीय विकास के नाम पर भाजपा के पक्ष में मतदान का मन बनाया हुआ है।
भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई केंद्रीय और स्थानीय नेता ऐसा नहीं है जिसकी जनता में विश्वसनीयता हो। जिसके चलते उनके लिए सफल जनसभा करना भी वहां बेहद मुश्किल हो रहा है । यही वजह है कि अपनी प्रचार सभाओं में प्रशासन द्वारा बाधा डालने के झूठे एवं मनगणत आरोप लगाए जा रहे हैं ।
धनबल एवं शराब के दुरुपयोग और अनैतिक गतिविधियों को लेकर यदि चुनाव आयोग छापे आदि की कार्यवाही कर रहा है तो उसमे तो सबको सहयोग करना चाहिए । लेकिन कांग्रेस उसमे भी राजनीति ढूंढ रही है और असत्य एवं अनर्गल आरोप लगा रही है । चुनाव में लाभ लेने और बाद में उन्हें हार के बहनों में तब्दील करने के उद्देश्य से यह सब राजनैतिक ड्रामा कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है ।

भट्ट ने जोर देते हुए कहा कि बद्रीनाथ एवं मंगलोर विधानसभा राज्य के दोनो शुरुआती छोरों पर है, जहां मोदी एवं धामी जी नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार तीव्र गति से काम कर रही है। स्थानीय जनता को भी अहसास है कि छेत्र के बेहतर विकास के लिए जनप्रतिनिधि का सरकारों के साथ समन्वय होना लाभकारी होता है। इसके अतिरिक्त राज्य और केंद्र सरकार के विकास का शानदार ट्रेक रिकॉर्ड भी सबके सामने है। लिहाजा दोनों विधानसभा की जनता भाजपा के पक्ष में अपना मत देने जा रही है और हमारे प्रतियाशियों का बड़े अंतर से जीतना निश्चित है। चूंकि कांग्रेस को भी इस सच्चाई का अहसास हो गया है, इसीलिए उन्होंने हार को लेकर पुरानी बहानेबाजी एक मर्तबा फिर से शुरू कर दिया है ।

मनवीर सिंह चौहान
प्रदेश मीडिया प्रभारी
भाजपा, उत्तराखंड

Previous articleपौड़ी गहढ़वाल -नो पेंडेंसी के सिद्धांत के आधार पर कार्य करें मुख्यमंत्री।
Next articleउत्तरखण्ड- प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण करते मंत्री गणेश जोशी। मंत्री जोशी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया रुद्रपुर, आजखबर। जनपद ऊधमसिंहनगर प्रभारी मंत्री एवं सरकार में कृषि मंत्री गणेश जोशी ने ऊधमसिंहनगर के सितारगंज के शक्ति फार्म, प्रतापपुर तथा खटीमा, चकरपुर सहित प्रभावित विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर अतिवृष्टि के कारण हुए जल भराव तथा हानि का स्थलीय निरीक्षण कर आपदा प्रभावित परिवारों के भेंट कर उन्हें हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों को जल भराव की स्थिति से निपटने तथा प्रभावितों के लिए राहत सामग्री सुनिश्चित करने हेतु निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को सभी आपदा प्रभावितों के रहने, खाने व दवाओं की उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने तथा आपदा के कारण पशुओं तथा फसलों को हुई क्षति का आकलन कर मुआवजा पीड़ितों को जल्द से जल्द उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। इसके उपरांत मंत्री गणेश जोशी ने सांसद अजय भट्ट के साथ प्रभावित क्षेत्र खटीमा के भूड़ महोलिया, विकास कॉलोनी सहित विभिन्न क्षेत्रों में आपदा की स्थिति जानी। इसके अतिरिक्त मंत्री जोशी ने खटीमा के अमांऊ में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा भी किया। मंत्री गणेश जोशी ने जनपद में आपदा के दौरान जिला प्रशासन तथा एनडीआरएफ, एसडीआरएफ द्वारा शीघ्रता से हुए राहत बचाव कार्य के लिए प्रशासन के अधिकारियों कर्मचारियों तत्परता से रेस्क्यू करने के लिए बधाई भी दी। उन्होंने कहा पुष्कर सिंह धामी सरकार आपदा की इस स्थिति में प्रभावितों के साथ खड़ी है और उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करने हेतु प्रतिबद्धता से कार्य कर रही है। ——————————– मानसिक रोगग्रस्त बच्चों और किशोरों का होगा सर्वे -बंगलुरू के निमहांस और दून मेडिकल की टीम कर रही सर्वे -पिथौरागढ़ में मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम नमन की शुरुआत

ये भी पढ़ें...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,852FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

ताजा खबर...