spot_img

बालीवुड स्टार अक्षय कुमार उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे।

बालीवुड स्टार अक्षय कुमार उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि अक्षय कुमार को राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनने का सुझाव दिया गया है, जिसे अक्षय कुमार ने स्वीकार कर लिया है। वे यहां के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक कलाकार के साथ ही अच्छे इंसान भी हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार ने आज सुबह उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से देहरादून में सीएम आवास पर मुलाकात की। इस दौरान कई विषयों पर चर्चा हुई। सीएम धामी ने बताया कि अक्षय कुमार को यहां ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने का प्रस्ताव दिया गया है, जिसे उन्होंने मान भी लिया है।

अक्षय मसूरी में कर रहे रत्सासन रीमेक की शूटिंग

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) निर्माता वासु भगनानी (Vasu Bhagnani) और रंजीत तिवारी (Ranjit Tiwari) के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म रत्सासन रीमेक की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं। इसकी शूटिंग मसूरी में हो रही है। फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आएंगी। बीते मंगलवार को अक्षय कुमार मसूरी पहुंचे। वे यहां की खूबसूरती से बेहद ही प्रभावित हुए। अक्षय कुमार ने पहाड़ों की रानी मसूरी में फिल्म की शूटिंग के साथ ही स्नो फाल भी एंज्वाय किया।

मसूरी में शूटिंग के दौरान अक्षय की बच्चों से बातचीत

फिल्म की शूटिंग के दौरान सेंटजार्ज कालेज, बार्लोगंज और ओकग्रोव स्कूल में बच्चों के साथ अक्षय कुमार की बातचीत के दृश्य फिल्माए गए। बता दें कि कि 12 फरवरी तक मसूरी के आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग चलेगी।

ये भी पढ़ें...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,852FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

ताजा खबर...