spot_img

हिंदुओं को अपमानित करने वाले राहुल के पैरोकार बने कांग्रेसियों का व्यवहार दुखदः चौहान!

हिंदुओं को अपमानित करने वाले राहुल के पैरोकार बने कांग्रेसियों का व्यवहार दुखदः चौहान!

-कांग्रेसियों को आड़े हाथ लेते हुए चैहान ने कहा कि देश की जनता नहीं करेगी माफ

देहरादून, आजखबर। भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नेता प्रतिपक्ष राहुल गाँधी के द्वारा हिंदुओं के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके इस कृत्य को सही ठहराने के लिए पैरोकार बने कांग्रेसियों का यह व्यवहार दुखद है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को इसके लिए अक्षम्य बताया और आड़े हाथ लिया है। देश की जनता उन्हें माफ नही करने वाली है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान ने इसे देवभूमि के अपमान से जोड़ते हुए कहा कि वैसे तो राहुल के कृत्य का प्रदेश के नेताओं द्वारा समर्थन स्वाभाविक है और सभी इस परंपरा का निर्वहन कर रहे हैं। कांग्रेस मे सनातन पर चोट करने वालों मे स्पर्धा का वातावरण हमेशा ही रहा है जो कि दुखद है।
पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा समस्त हिंदू समाज के अपमान को बेहद निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि इस पूरे मुद्दे पर राज्य के कांग्रेसियों द्वारा अपने युवराज का बचाव अफसोसजनक एवम देवभूमि की सनातन परंपराओं के विरुद्ध बताया। अपने नेता के बयान को सही ठहराने के लिए वे जिस तरह के तर्क दे रहे हैं वे किसी के गले नही उतरने वाले हैं। क्योंकि पूरे देश ने लाइव प्रसारण में देखा कि किस तरह उन्होंने स्पष्ट कहा कि जो हिंदू होने का दावा करते हैं वह 24 घंटे हिंसा हिंसा हिंसा, नफरत नफरत नफरत करते हैं। लेकिन अपने नेता की चरण वंदना करते हुए उनके बयान को न्यायोचित बताने की होड़ में वे देवभूमिवासियों की भावनाओं के साथ अन्याय कर रहे हैं। स्थानीय कांग्रेस नेताओं के समर्थन वाले इन बयानों ने एक बार पुनः साबित कर दिया है कि ये लोग वही हैं जो बंद कमरों में मुस्लिम यूनिवर्सिटी का वादा करते हैं, जो नमाज के लिए छुट्टी के आदेश निकालते हैं और जिन्हें अवैध धार्मिक अतिक्रमणों पर कार्रवाई से सबसे अधिक दुख होता है। इसके अलावा उन्हें पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले दंगाइयों से सहानुभूति होती है।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपने कृत्यों एवं विचारों से हमेशा सनातन विरोधी होने की उपस्थिति दर्ज कराती रहती है। यही वजह है कि राज्य की सनातनी जनता भी उन्हें इसकी बार बार सजा दे रही है। कांग्रेसी फिर संसद से लेकर सड़क तक एक सुर में हिंदू समाज का अपमान कर रहे हैं । लिहाजा इस बार भी उन्हे सबक सिखाने का जिम्मा देवभूमिवासियों पर है, क्योंकि उत्तराखंड सहित देश की सनातन संस्कृति की ध्वजवाहक है। इस पूरे घटनाक्रम ने सनातन के अपमान की आग में घी डालने किया है जिसके कारण उत्तराखंड समेत समूचे देश विदेश में राहुल और कांग्रेस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि राज्य की बद्रीनाथ और मंगलोर विधानसभा भी इससे अछूती नहीं है । यहां की जनता ने भी 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवारों को रिकॉर्ड मतों से सबक सिखाने का मन बना लिया है।

Previous articleस्टार हैल्थ इंश्योरेंस ने 50 शहरों और कस्बों में अपनी होम हैल्थ केयर सेवाएं उपलब्ध कराईं
Next articleमलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने ब्रिटेन में अपनी उपस्थिति मजबूत की, लीसेस्टर में खोला अपना दूसरा शोरूम! देहरादून:-दुनिया के छठे सबसे बड़े आभूषण विक्रेता (ज्वेलरी रिटेलर) मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने ब्रिटेन के लीसेस्टर में अपने दूसरे शोरूम की शुरुआत की है. दुनिया के 13 देशों में मलाबार के 350 शोरूम हैं. लीसेस्टर के सिटी मेयर पीटर सोलस्बी ने नए शोरूम का उद्घाटन किया. मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के एमडी (इंटरनेशनल ऑपरेशंस) शामलाल अहमद, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के ब्रिटेन और यूरोप के ऑपरेशंस प्रमुख मोहम्मद जियाद, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के रीजनल हेड संतोष टी, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के जोनल हेड नौफल थडाथिल, समूह के प्रबंधन टीम के अन्य सदस्य, ग्राहक और शुभचिंतक भी इस मौके पर उपस्थित थे. नया शोरूम बेलग्रेव रोड के गोल्डन माइल पर स्थित है. यह 2,000 वर्ग फुट में फैला है और इसमें 20 देशों के 20,000 से अधिक डिजाइन वाले गहनों का शानदार कलेक्शन है. इस कलेक्शन में सोने, हीरे और अन्य बहुमूल्य धातुओं से बने ऐसे गहने शामिल हैं जिनका इस्तेमाल शादी-विवाह के मौके पर दुल्हन के लिए, किसी खास मौके पर पहनने के लिए और यहां तक कि दैनिक जीवन में या ऑफिस में पहनने के लिए किया जा सकता है. मलाबार ग्रुप के चेयरमैन एम पी अहमद ने कहा, “लंदन में अपने पहले शोरूम के साथ हमने एक साल पहले ही ब्रिटेन में अपने कारोबार की शुरुआत की थी. यह हमारे लिए बेहद गर्व की बात है कि हम इतने कम समय में लीसेस्टर में ब्रिटेन के अपने दूसरे शोरूम की शुरुआत कर रहे हैं, यह ग्राहकों का हमारे ब्रांड के प्रति विश्वास को दिखाता है.” मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के एमडी-इंटरनेशनल ऑपरेशन्स शामलाल अहमद ने कहा, “ब्रिटेन में भारतीय उपमहाद्वीप के लोगों की एक जीवंत कम्युनिटी है जो भारत के हाथ से बने गहनों की शिल्प को दिल से चाहते हैं. इससे प्रेरित होकर हमने लीसेस्टर में नए शोरूम की शुरुआत के साथ अपनी मौजूदगी बढ़ाई है. नए स्टोर की शुरुआत महज हमारी खुदरा उपस्थिति में ही बढ़ोत्तरी नहीं करता है बल्कि यह उत्कृष्टता (एक्सीलेंस), शिल्प कौशल (क्राफ्टमैनशिप) और अद्वितीय कस्टमर सर्विस के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता को भी दिखाता है. हमारे पास ब्रिटेन और यूरोपीय क्षेत्र में विस्तार की महत्वाकांक्षी योजनाएं हैं. इसके तहत लंदन में साउथॉल और वेम्बली के साथ-साथ बर्मिंघम और मैनचेस्टर में भी तत्काल उद्घाटन की योजनाएं शामिल हैं.” मलाबार ग्रुप के वाइस चेयरमैन अब्दुल सलाम के.पी ने कहा, “हमारे कारोबार के प्रैक्टिस में उत्तरदायित्व और सस्टेनिबिलिटी पूरी तरह से समाहित हैं. इनमें एलबीएमए-सर्टिफाइड बुलियन से लेकर बिना किसी संघर्ष के हीरे सोर्स करने से लेकर ग्राहकों के लिए पूरी पारदर्शिता सुनिश्चित करना, उचित लेबर प्रैक्टिस अपनाना और ईएसजी पहलों के जरिए समाज में अपना योगदान करना शामिल है. मेक इन इंडिया और मार्केट टू वर्ल्ड पहल के तहत हम भारत के हस्तनिर्मित गहनों को दुनियाभर के लोगों तक पहुंचाने के लिए दृढ़-संकल्पित रहेंगे.”

ये भी पढ़ें...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,852FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

ताजा खबर...