spot_img

पीएम के लिए अरविंद केजरीवाल बेहतर उम्मीदवार, ‘इंडिया’ बैठक से पहले आप की दबाव वाली राजनीति ?

पीएम के लिए अरविंद केजरीवाल बेहतर उम्मीदवार, ‘इंडिया’ बैठक से पहले आप की दबाव वाली राजनीति ?

प्रधानमंत्री के उम्मीदवार -31 अगस्त को मुंबई में विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की बैठक होने जा रही है लेकिन उससे ठीक पहले आम आदमी पार्टी की तरफ से एक बड़ा बयान आया है, आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि मौजूदा समय में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष की तरफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ही बेहतर उम्मीदवार साबित होंगे.

एनडीए के खिलाफ विपक्षी दलों ने अपने गठबंधन को इंडिया नाम दिया है. 31 अगस्त को इंडिया गठबंधन की बैठक मुंबई में होने वाली है जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा होनी है. यह बात अलग है कि दबाव की राजनीति भी नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी को बैठक में शामिल होने का न्यौता भेजा गया है हालांकि उससे पहले आप ने डिमांड रखी है. आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को पीएम चेहरा बनाने की वकालत की है. इसके लिए दलीलें भी पेश की हैं.

अरविंद केजरीवाल बेहतरीन उम्मीदवार

आप की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि सच तो यह है कि मौजूदा समय में अरविंद केजरीवाल ही नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सकते हैं. वो पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष की तरफ से बेहतरनी चेहरा साबित होंगे. अपने दावे के समर्थन में महंगाई का उदाहरण देते हुए कहा कि जब देश के दूसरे राज्यों में महंगाई चरम सीमा पर है वहीं दिल्ली में महंगाई नियंत्रण में है, हम आम जनता को फ्री में पानी, बिजली दे रहे हैं, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा करा रहे हैं. यहीं नहीं तमाम तरह की दिक्कतों के बीच भी मुनाफे का बजट पेश किया है. इससे आप अरविंद केजरीवाल सरकार की काबिलियत का अंदाजा लगा सकते हैं.
कॉपी पेस्ट विथ थैंक्स।
सांत्वना एक्सप्रेस के लिए दिल्ली से ब्यूरो रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,852FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

ताजा खबर...